विदेशी मुद्रा की प्रवृत्ति जादू बाली


ट्रेंड मैजिक MT4 संकेतक ट्रेंड जादू मुख्य रूप से मूल कमोडिटी चैनल इंडेक्स (सीसीआई) सूचक पर आधारित है लेकिन यह औसत सच श्रेणी (एटीआर) सूचक के साथ मिलाया जाता है। रुझान रुझानों की पहचान करने के लिए यह रुझान जादू संकेतक अधिक विश्वसनीय बनाता है मुझे पता है कि कुछ व्यापारियों ने स्टॉप-लेसन के स्तरों को निर्धारित करने के लिए इस सूचक का उपयोग किया है। यह एक अच्छा विकल्प है क्योंकि आप एक बार रुख कर रहे हैं, क्योंकि आप एक स्थिति में शामिल होना चाहते हैं। ट्रेंड जादू के साथ व्यापार कैसे करें: - मृत जादू की रेखा नीली होनी चाहिए और कीमत बार ट्रेंड जादू लाइन के ऊपर बंद करना होगा। - मृत जादू लाइन लाल होनी चाहिए और कीमत बार ट्रेंड जादू लाइन के नीचे बंद करना होगा। ट्रेंड मैजिक MT4 इंडिकेटर 8211 आपके स्टॉप के लिए महान समाधान है I यदि आप don8217t जानते हैं कि सेट अप करने के लिए अपनी रणनीति का उपयोग करने के लिए इस सूचक का उपयोग करें। वास्तव में आप इस सूचक के आधार पर पूरे व्यापारिक रणनीति बना सकते हैंप्रभाग 2 EURUSD ट्रेंड जादू प्रणाली दिसंबर 2007 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 2,746 पद मूल धागा forexfactoryshowthread. phpt165948 एक आकार के लिए बढ़ी जो नए लोगों को मूल प्रणाली में अंतर्दृष्टि हासिल करने में बहुत मुश्किल बना दिया । नीचे इस नए थ्रेड पर 1 पोस्ट है और मूल संकेतक की सूची होगी जो अब उपयोग किए जाते हैं। किसी भी पुनर्निर्माण अभियोग को पोस्ट नहीं किया जाएगा क्योंकि उन्होंने कई प्रश्न बनाए हैं, जो धागे में पहले से ही कई बार उत्तर दिए गए हैं। यह प्रणाली किसी भी समय के फ्रेम पर मैं इसे 5 मिनट और 1 मिनट पर प्रयोग करना चाहती हूं, लेकिन इसे दैनिक और हज़ार पर भी सेट किया जा सकता है मैं व्यक्तिगत रूप से इसे दैनिक समय सीमा पर भी उपयोग करता हूं .. मैं इसे मुख्य रूप से EURUSD पर उपयोग करता हूं और इसे 27 जुलाई 1020 जोड़ा गया था और इसलिए थ्रेड शीर्षक में बदलाव। इतिहास पर कुछ संक्षिप्त पंक्तियां, मैंने पाया और 2 संकेतक बीबी एमएसीडी और ट्रेंड मैजिक (टीएम) के संयोजन का इस्तेमाल किया। बीबीएमएसीडी का इस्तेमाल प्रवृत्ति यानी ऊपर या नीचे के इस्तेमाल के लिए किया गया था और टीएम का प्रयोग प्रवेश और स्टॉप लॉस के लिए किया गया था BBMCD और टीएम तब 1 सूचक में जोड़ा गया था जिसे हाएंडैडेएड कहा जाता है, जब यह सूचक बीबीएमएसीडी और टीएम लंबे सिग्नल पर मौजूद होता है और एक लाल बार होता है जब बीबीएमएसीडी और टीएम बिकने वाला संकेत मौजूद था, यह बाद में मल्टी टाइम फ़्रेम संस्करण में विकसित हुआ था HA0001aMTF कहा जाता है, हालांकि एक अच्छा संकेतक जो लोगों को दोबारा नहीं दिखाता है के साथ काम करना मुश्किल हो जाता है और मैं बताता हूँ कि जब आपके पास एक 5min मोमबत्ती है, तो हम जानते हैं कि बार 5.00 बजे खुलता है और 5.05 बजे बंद हो जाता है, अगर हम एमएलटी इंडिक्टर का उपयोग करते हैं जो 15 मैन्स हमें यह महसूस करना होगा कि जब 5 मिनट का बार सूचक के 15min बार भाग को बंद करता है, तो अभी तक 10 मिनट का चलना पूरा हो चुका है, इसलिए आपको 15min पर 5min पर एक संकेत मिलता है और यह उसी रंग की पुष्टि करता है और आप इसके बाद संकेत लेते हैं 10 मीटर के बार 15min पर समाप्त होता है और अब इसके विपरीत रंग दिख रहा है और हिंड दृष्टि में आप को नहीं लिया जाएगा और शायद आप खो देंगे यह भारी समस्याओं का कारण संकेतों पर दिन के माध्यम से वापस देख रहे थे, हालांकि यह फिर से रंगना नहीं करता है, मैं इसे इस धागे में यहाँ अभ्यस्त करता हूं। अगला पोस्ट संकेतक और सेटिंग्स दिखाएगा अन्य सभी संकेतकों के THREAD CLEAR को जारी रखें एटीएम 2007 दिसम्बर में शामिल हों स्थिति: सदस्य 2,746 पोस्ट प्लेसमेंट और आंदोलन को रोकने के विवरण, कृपया इसे चार्ट के साथ संयोजन करें, जिसमें मैं स्क्रीन शॉट एबीसीडी आदि में समझाऊंगा ए - सिग्नल को जाने के लिए कम बी - आरंभिक स्टॉप 1 स्पीड ऊपर स्विंग उच्च (स्टॉप के लिए अच्छा तकनीकी बिंदु) टीएम तब ढलान नीचे फिसल जाता है और ढलान फिर से नीचे जाता है जब ढाल तय हो जाती है अर्थात् मोमबत्ती सी के पास होता है जो हिलना नहीं हो सकता, डी से टी टीएम में टीएम क्षैतिज रेखा को स्थानांतरित करना सीधा होता है और तब ढलान तय हो जाता है जब यानी यह तय हो जाता है। मोमबत्ती के पास होता है जो हिलता नहीं जा सकता और ई पर ट्राम क्षैतिज रेखा को चलो रोकें एफ के नीचे हम टीएम क्षैतिज रेखा का पालन करते हैं लेकिन हमेशा 1 स्तर ऊपर हैं इसलिए हम अंततः 16 पीए के लिए जी पर बंद हो जाते हैं अगले पोस्ट प्रविष्टि की स्थिति संलग्न छवि (क्लिक करें विस्तार करने के लिए) एक वर्ष से अधिक समय से सिस्टम में क्या परिवर्तन किए गए हैं जहाँ तक मुझे याद है कि पुरानी धागा इस वजह से असफल हो गया है: 1. तर्क और संघर्ष (ब्ला ब्ला ब्लाह) 2. क्योंकि सिस्टम अभी पर्याप्त लाभ नहीं पैदा कर रहा था पर पीछा किया जाना है एमएम, फिल्टर, दृष्टिकोण में कोई भी बदलाव। पीएस आपका मैकेनिकल ट्रेंड ट्रेडिंग धागा को क्या हुआ। मैं साफ चार्ट का आनंद लिया ऐसा लगता है कि आप सिस्टम से बहुत ज्यादा सिस्टम में कूदते हैं। या तो आप या आपके पास कई प्रोसेसिंग कौशल हैं जो आपको कई प्रणालियों के व्यापार करने की अनुमति देता है। यदि आप मेच ट्रेंड ट्रेड पर धागा पढ़ते हैं तो आप देखेंगे कि मुझे हमेशा एक डिग्री के लिए मैकेनिकल प्राप्त करने में समस्या हो रही थी, जहां हर कोई एक ही बात कर सकता था..और फिर उसे कोडित करने के लिए .. यह थ्रेड के साथ असंभव लग रहा था। कुछ भी नहीं बदला है जादू का जादुई धागा और मुनाफा बनाने के लिए यह एक व्यक्तिगत नजरिया है .. दैनिक मैं साप्ताहिक नुकसान कर सकता हूं, मैं मासिक रूप से लाभ कमाता हूं, मैं समग्र रूप से लाभ कमाता हूं। अगर मेरे पास टीएम के साथ 3 खराब दिन होते हैं लेकिन महीने 25 तक बढ़ रहा था तो मैं खुश था .. बहुत सारे रिटर्न के लिए रिटर्न में अनुवाद किया गया था जिसके लिए तर्क टीजी अखंडता की निरन्तर बहस के कारण शुरू हुआ और यहां पर इसके सिर पर कोई असर नहीं पड़ा। अब उपयोग करने के लिए तो हम 2 प्रविष्टियों पर चलते हैं 1 कम 1 लंबा प्रारंभिक बीबीएमएसीडी लाल था और टीएम एक ही बार पर नीली रंग से लाल हो गया है। प्रारंभिक बीबीएमएसीडी नीला था और टीएम एक ही बार लाल रंग से नीले रंग से हमारे पास एक प्रविष्टि है अगर 1min पर अतिरिक्त नियम का उपयोग करना है जब प्रवेश पट्टी के लंबे समय तक बंद होने वाला होता है तो टीएम के ऊपर होना चाहिए, जब बार के छोटे बंद होने पर टीएम लाइन के नीचे होना चाहिए ऐसा लगता है कि पहले लघु संकेत से पहले एक लंबा संकेत था, यह सही यूरो्यूस है क्योंकि यह सबसे अधिक की तुलना में बेहतर प्रवृत्ति है उपयोग किए जाने वाले एक छोटे से फैल संकेतक हैं 4 बस स्थानीय समय और अन्य दलाल बार और वर्तमान मोमबत्ती का समय देता है सामान्य टैब के तहत दोनों बक्से को टिकें 12 घंटे के लिए अलग-अलग सेट करें अपने चार्ट पर रखें और स्टार्ट स्टॉप टाइम्स के चारों ओर खेलें जब तक रंग का बॉक्स कवर नहीं करता आपके समय क्षेत्र में एशियाई बाजार रुझान जादू सीसीआई 50. एटीआर 5 संकेतक के लिए धन्यवाद मैंने कल पुरानी धागे पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था और आपकी 144,233 सेटिंग्स के साथ आपके एचजी, ट्यूडरजल्ड्स एचजी और बीबीएमएसीडी था। मेरे चार्ट पर स्क्रॉल करने पर मैंने बीआरएमएसीडी टीएम कोंगो और आपके एचजी के साथ ट्रेंडगर्ल्स एचजी मल्टी टाइमफ्रेम बार में रंग विसंगतियां देखीं और मान लिया क्योंकि यह एमएसीडी सेटिंग्स दोनों एचजी संस्करण (पुरानी धागे में 81 और 172 के पदों वाले) में निर्मित हो सकती हैं। बीबीएमएसीडी से मिलान करें जो समायोज्य है या प्रत्येक दूसरे मैं पढ़ता हूं और समझता हूं कि ट्रेंडरगेर ने उसका कोड का पर्दाफाश क्यों नहीं किया, परन्तु क्या आप दोनों ही कम से कम राज्य (या फिर इसकी दोबारा) अपने एचजी में कोडित एमएसीडी सेटिंग्स हो सकता है क्या यह संभव है कि उन्हें एमएसीडी सेटिंग्स के लिए इनपुट की अनुमति दें - जो हो सकता है बहुत ज्यादा पूछ रही है, लेकिन कृपया कम से कम एमएसीडी सेटिंग्स (भी, जो सिर्फ एचजी 20001 के लिए खड़े हैं) को भी दें, नए लोगों के लिए, मैं सिर्फ नए संलग्न टीएम और बीबीएमएसीडी लिंक डाउनलोड करने की कोशिश कर रहा हूं और इसका मतलब यह नहीं है कि मैं इसे सीधे में बचा सकता हूं संकेतक लेकिन कोड नहीं खोलते। पुराने धागे के 32 में टीएम कोड को देखा जाना चाहिए। मुझे कहीं और एक BBMACD मिला है कि मैं डाउनलोड कर सकता था और सेटिंग्स के लिए इनपुट है। मैंने बस Vorticity को डाउनलोड करने की कोशिश की और यह मुझे कुछ भी करने के लिए अभ्यस्त लेकिन इसे एक. php फ़ाइल के रूप में सहेजें। क्यों इसे ex4 के रूप में डाउनलोड नहीं है इसलिए मैं इसका इस्तेमाल कर सकता हूँ

Comments

Popular posts from this blog

यादिक्स विदेशी मुद्रा शांति सेना मुद्रा

विदेशी मुद्रा निधि प्रबंधक वेतन